Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- Disha Vakani (Dayaben) Return News : दिशा वकानी उर्फ दयाबेन वापसी करेंगी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम करने वाली दयाबेन काफी दिनों से SHOW से बाहर हैं. ऐसे में दर्शकों को उनको देखने की उत्सुकता लगातार बढ़ रही है. बता दें कि हाल ही में TMKOC के अंतर्गत जेठालाल की पत्नी और टप्पू की मां का रोल निभाने वाली दया बहन मतलब दिशा वकानी (Disha Vakani) इस टीवी सीरियल से लंबे समय से गायब हैं.

मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें वापस लाने का प्रयास कर रही है. बहुत जल्द Dayaben की दोबारा वापसी हो सकती है. इसी के संबंध में आज हम आपके साथ इस लेख में चर्चा कर रहे हैं.

दयाबेन 2017 से शूटिंग नहीं कर रही हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली दयाबेन साल 2017 के बाद से अभी तक शूटिंग पर वापस नहीं आई है. 2017 में दयाबेन द्वारा कुछ दिनों की छुट्टियां ली गई थी. इसके बाद से अभी तक दर्शकों ने उनको टीवी पर नहीं देखा है. हालांकि प्रोड्यूसर और टीम के संबंध में इस तरह की सूचनाएं इंटरनेट पर साझा की जा रही है कि वह लगातार दया बहन से यानी दिशा वकानी से शो में वापस आने की बात कर रहे हैं.

लेकिन अभी तक दयाबेन द्वारा तारक मेहता के उल्टा चश्मा में वापसी नहीं करी गई है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दया बहन जल्दी ही तारक मेहता के उल्टा चश्मा में वापसी कर सकती हैं. इसके बाद गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham society) की रौनक फिर से लौट आएगी।

TMKOC मे Dayaben की वापसी

इंस्टाग्राम पर और सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म पर हमने ऐसे बहुत सारे लोकल कलाकारों को देखा है जो किसी मशहूर फिल्मी कलाकार की हूबहू फोटोकॉपी बनकर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इनमें से एक ऐसी ही कलाकार हैं ऐश्वर्या शर्मा. यह पहले से गुम है किसी के प्यार में सीरियल के अंदर पाखी का रोल निभा रही हैं. इंस्टाग्राम पर कई बार फोन के द्वारा दया बहन के किरदार में वीडियो बनाकर शेयर की गई है. इसे दर्शकों द्वारा भी पसंद किया जा रहा है.

इस प्रकार की वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करने का उद्देश्य TMKOC के अंदर काम करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा की उत्सुकता को भी दर्शाता है. हालांकि अभी तक ना तो ऐश्वर्य शर्मा द्वारा इसकी पुष्टि की गई है ना ही सीरियल के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर द्वारा किसी प्रकार की सूचना नई दयाबेन के संबंध में दी गई है. हालांकि टीम द्वारा लगातार दयाबेन की वापसी पर उनसे बात की जा रही है.

जेठालाल ने फोन पर बात करी थी दयाबेन से

हाल ही में एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक शो में जेठालाल (Jethalal) को मोबाइल पर दयाबेन से बात करते हुए दिखाया गया है. हालांकि इसमें दया की शक्ल नहीं दिखाई गई है. लेकिन जेठालाल द्वारा फोन कॉल पर उनसे बात करने का सीन इस सीरियल में दिखाया गया है. इसके साथ ही फोन के अंदर भी जेठा लाल को टप्पू के पापा कहते हुए सुनाया गया है.

इससे दर्शकों में दया बहन की वापसी को लेकर एक नई उम्मीद जागी है.  हालांकि दया का रोल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किसी ने भी नहीं निभाया है. किरदारों द्वारा भी सीरियल के अंदर दया के संबंध में इस प्रकार की बातें नहीं की जाती कि वह आने वाली है. 

Reliance Jio Giga Fiber 5G New Launch, Free 4k Tv+4k Set-Top-Box

Panchayat Season 3 Release Date, Cast, Story, OTT Release Date

18 दिसंबर तक चलेगा FIFA World Cup 2022, देखें Ticket, Schedule, Squads, Teams, Stadium

Isha Ambani Baby Name: बेहद ख़ास है ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों का नाम

BOB Mudra Loan: पाएं 5 मिनट में 50,000 रुपए, ऐसे करें अप्लाई

दिशा वकानी के बारे में 

दिशा वकानी (Disha Vakani) एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो पिछले 12 सालों से तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभा रही है. हालांकि कुछ दिनों से वह इस सीरियल से गायब है. इनका जन्म 17 अगस्त 1978 को हुआ था. मयूर पांड्या सेन का विवाह साल 2015 में हुआ था. इनकी एक लड़की भी है जिसका नाम स्तुति पड़िया है.

साल 2017 के बाद से दयाबेन ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा के अंदर शूटिंग नहीं करी है. इसके बाद से दर्शकों की उत्सुकता इनको देखने के लिए लगातार बनी हुई है. बता दें की दयाबेन तारक मेहता के उल्टा चश्मा के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है. सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र Disha Vakani का गरबा और उनकी अहमदाबाद की आवाज है.  इंटरनेट पर भी उनके फैन इसी आवाज का प्रयोग करके उनकी नकल करते हैं और वीडियो बनाते हैं.  इस टीवी सीरियल में काम करके उन्होंने लगभग 12 साल तक दर्शकों को खूब हंसाया और साथ ही बॉलीवुड के कई दूसरे कलाकारों के साथ भी इस शो के अंदर काम किया है.

Dayaben ki wapasi kab hogi?

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर लगातार दयाबेन से उनके लौटने के संबंध में चर्चा कर रहे हैं. जल्दी ही दर्शकों को दयाबेन के लौटने की खबर दे दी जाएगी.

तारक मेहता की दया बेन का असली नाम क्या है?

तारक मेहता में काम करने वाली दया बेन का असली नाम दिशा वकानी है. 

Leave a comment