Shark Tank India Season 2 Judges (Sharks): गायब दिखे अशनीर ग्रोवर, जानें कौन है नए जज अमित जैन ?

Shark Tank India Season 2 : शार्क टैंक इंडिया शो (Shark Tank India Show) से सभी लोग वाकिफ होंगे। ये एक ऐसा शो हैं जो लोगों के बिजनेस पर पैसा लगाता है और लोगों को आगे बढ़ने का मौका देता है। शार्क टैंक इंडिया शो के पहले सीजन के बाद शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन (Shark Tank India Season 2) शुरू होने जा रहा है। इस शो की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इस शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है।

Shark Tank India Season 2

Shark Tank India Season 2 में दिखे एंटरप्रेन्योर अमित जैन

आपको बता दें कि शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन (Shark Tank India Season 2) में नए जज देखने को मिल रहे हैं जो लोगों को काफी हैरान कर रहा है। सीजन 1 में अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, नमिता थापर और अशनीर ग्रोवर देखने को मिले थे। अब इस सीजन 2 में अशनीर ग्रोवर को रिप्लेस करके कार देखो के मालिक एंटरप्रेन्योर अमित जैन ने अपनी जगह बना ली है। इस शो के प्रोमो में अमित जैन को देखा गया। आज इस लेख में जानते हैं कि कौन है अमित जैन ?

Shark Tank India Season 2 इस शो में रिप्लेस हुए ये जज

शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन (Shark Tank India Season 2) में कार देखो के मालिक एंटरप्रेन्योर अमित जैन अशनीर ग्रोवर की जगह दिखने जा रहे हैं। बहुत जल्दी यह शो शुरू होने जा रहा है इस शो का प्रोमो शुरू हो चुका है। ‘Car Dekho” के मालिक एंटरप्रेन्योर अमित जैन के बारे में जानते हैं। अमित जैन जयपुर के रहने वाले हैं इन्होने IIT दिल्ली से अपनी पढ़ाई की है। इन्होने ऑस्टिन, टेक्सास में एक कंपनी के साथ काम किया था। अमित जैन ‘कार देखों’ के फाउंडर हैं। इन्होने इस कंपनी की शुरुआत 2007 में अपने भाई के साथ की थी। इस शो में अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, नमिता थापर, अनुपम मित्तल के साथ अमित जैन को देखा गया।

Shark Tank India Season 2 में हो रहे ये बड़े बदलाव

शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन (Shark Tank India Season 2) में लोगों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इस शो में अब होस्टिंग देखने को मिलेगी। स्टैंडअप कॉमेडियन राहुल दुआ ने रणविजय सिंघा को रिप्लेस किया है। बहुत जल्द यह शो दिसम्बर में शुरू हो सकता है। शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन (Shark Tank India Season 2) की शुरुआत दिसम्बर महीने में हो सकता है। ये शो US शार्क टैंक के पॉपुलर कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। इस शो में लोगों द्वारा बिजनेस में ये जज अपना पैसा इन्वेस्ट करते हैं।

अशनीर ग्रोवर की जगह अमित जैन बने नए जज

आपको बता दें कि शार्क टैंक के दूसरे सीजन में जो शार्क मौजूद रहेंगे। इनमें ‘शादी डॉट कॉम’ के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल, ‘बोट’ के फाउंडर अमन गुप्ता, लेंसकार्ट के फाउंडर पीयूष बंसल, शुगर कॉस्मेटिक्स की को- फाउंडर और SEO विनीता सिंह शामिल हैं और नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और ‘कार देखो’ के मालिक एंटरप्रेन्योर अमित जैन मौजूद रहेंगे।

Leave a comment