SBI ATM Franchise : SBI दे रहा घर बैठे 60,000 रुपये, जानें SBI ATM से कमाई कैसे करें

SBI ATM Franchise : जैसा कि आप सभी को पता है कि भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों को कई तरह की सुविधा का लाभ देती है। आप घर बैठे 60000 तक का लाभ ले सकते हैं। आज आपके लिए एक ऐसा बिजनेस लेकर आए हैं जिसमें बिना पैसे लगाएं पैसे कमा सकते हैं। कई ऐसे बैंक हैं जो अपना ATM खुलवाना (sbi atm franchise online apply) चाहते हैं जिस जमीन पर यह एटीएम खुलता है उसके मालिक को बैंक पैसा देती है। इस आर्टिकल में हम (SBI ATM Franchise Hindi) की सम्पूर्ण जानकारी देंगे तो हमारे साथ बने रहे:

SBI ATM Franchise के लिए इन चीजों की होगी जरुरत

New Business idea Get SBI ATM: दश का सबसे बड़ा बैंक SBI है। जो घर बैठे अपना व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो इसे काफी आसानी से शुरू कर सकते हैं। अगर आप एक ATM खोलना चाहते हैं (State Bank of India ATM Franchise ) तो इसके लिए आपके पास 50 से 80 वर्ग फुट जगह होनी चाहिए। एक एटीएम से दूसरे एटीएम की दूरी 100 मीटर होनी चाहिए। इसके साथ 1 किलो वाट की पावर एसोसिएशन रखनी चाहिए। इस ATM में लगातार 300 एक्सचेंज की लिमिट होनी चाहिए। इसके साथ ATM में एक छत होनी चाहिए जो काफी मजबूत हो। इस ATM में एक गार्ड भी होना चाहिए जो लोगों पर नजर रख सके और ATM की पूरी सुरक्षा भी कर सके। आपको SBI ATM Machine Apply Conditions को मानना होगा तभो आप SBI ATM लगाकर कमाई कर सकते हैं।

SBI ATM Franchise के लिए जरुरी दस्तावेज

  1. आवेदक का आधार कार्ड
  2. आवेदक का पैन कार्ड
  3. आवेदक का वोटर आईडी कार्ड
  4. आवेदक का बिजली बिल
  5. आवेदक का बैंक पासबुक
  6. आवेदक का ईमेल आईडी
  7. आवेदक का मोबाइल नंबर

SBI ATM Franchise के लिए आवेदन करने के निर्देश

Bank ATM business: SBI ATM के लिए आवेदन करना काफी आसान है। भारत में ATM शुरू करने के लिए एग्रीमेंट साइन होता है। इसके लिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एटीएम के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को टाटा इंडिकैश, मुथूट ATM, इंडिया वन ATM पर जाकर उम्मीदवार को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आपको बता दें कि इस समय टाटा इंडिकैश सबसे बड़ा और अनुभवी संगठन है इस संगठन में 3 लाख से लेकर 5 लाख तक पैसों को रख सकते हैं।

SBI E Mudra Loan Online Apply : 10 लाख तक का लोन ले तुरंत 5 मिनट में, जानें स्टेप्स

E Mudra Loan Online Apply : SBI ई मुद्रा लोन में आवेदन करने के लिए करें ये जरुरी काम

SBI E Mudra Loan Yojana : मिलेगा 50000 तक का लोन सिर्फ 5 मिनट में, ऐसे करें आवेदन

SBI E Mudra Loan : बिना किसी दस्तावेज के 5 मिनट मे प्राप्त करें लोन, ऐसे करें अप्लाई

SBI Fellowship 2022 Apply Online: SBI देगा 15000 हर महीने और 50000 फ़ेलोशिप पूरी होने पर

SBI ATM में कितनी होगी प्राप्ति ?

आपको बता दें कि मुद्रा विनिमय पर 8 और गैर नकद विनिमय पर 2 मिलते हैं। इस एटीएम के माध्यम से लगातार 250 का एक्सचेंज है। जिसमें 65 % नकद विनिमय और 35 दिनों का नकद विनिमय है तो उस समय, महीने दर महीने वेतन 45000 रुपए के करीब होगा।

sbi atm franchise cost

SBI ATM के लिए 2 लाख रुपये की सुरक्षा राशि रखनी होती है। यह पूरी तरह से refundable है। इसके अलावा 3 लाख रुपए working capital जरूरी है। कुल निवेश 5 लाख रुपये तक होगा। आप SBI ATM Franchise के लिए Indiacash की वेबसाइट से आवेदन कर सकते हैं। यह देश की सबसे बड़ी और सबसे पुरानी कंपनी है.

SBI ATM ऐसे करें आवेदन

Install SBI ATM at home: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भारत में एटीएम करने के लिए टाटा इंडिकैश, मुथूट एटीएम और इंडिया वन एटीएम के साथ किया है। यदि आप SBI ATM Machine Apply Online करना चाहते हैं तो आपको कंपनियों की आधिकारिक वेबसाइटों के माध्यम से ऐसा करना होगा। केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ही Bank ATM Franchise के लिए आवेदन जमा करें।

Leave a comment