15 हजार में शानदार Primebook लैपटॉप: Shark Tank India से मिला 75 लाख का फंड

15 हजार में शानदार Primebook लैपटॉप: बिजनेस रियलिटी Shark Tank India के सीजन 2 की देश में धमाकेदार शुरुआत हो गई है। यह शो देश में कई स्टार्टअप और बिजनेस से जुड़े लोगों की पहली पसंद बन चुका है। शो के एक एपिसोड में Delhi IIT के स्टूडेंट्स ने अपना आइडिया पेश किया, जिसे देखकर Shark Tank India के सभी जज हैरान रह गए। इसके साथ ही छात्रों की मांग को देखते हुए 75 लाख रुपये की राशि तत्काल देने की पेशकश की है.

Primebook Laptop

Primebook Laptop

Shark Tank के शो में IIT के इन छात्रों ने महज 15 हजार में एंड्रॉइड पर चलने वाला एक लाजवाब लैपटॉप बनाया है। यह देखकर ‘sharks’ जजों के बीच निवेश देने की होड़ मच गई। startup Primebook के लिए Delhi IIT के छात्रों को 75 लाख रुपये का फंड ऑफर मिला है।

4G SIM सपोर्ट करेगा

मेड इन इंडिया के तहत बनाए गए Android Laptop Primebook में 4G SIM का सपोर्ट दिया गया है। आईआईटी के छात्रों ने इसका नाम Primebook 4G रखा है। यह Android-11 आधारित operating system पर काम करता है, साथ ही PrimeOS को पूरी तरह टेस्ट किया जा चुका है।

Flipkart Axis Bank Credit Card Apply Online: इस कार्ड में हैं खास फीचर्स – फायदा चार्जेज कैशबैक रिवार्ड्स

Kishore Vaigyanik Protsahan Yojana 2023: 5 से 7 हजार की स्कालरशिप पाने को ऐसे भरे KVPY Scholarship Form

MV Ganga Vilas Cruise: 50,000 हर रात का किराया, जानें ऐसा क्या है इस विश्व के सबसे बड़े रिवर क्रूज में

Top Schools In India List 2023-24: देहरादून के 2 स्कूल देश में नंबर-1, Top-10 में 8 स्कूलों के नाम शामिल

IBPS Calendar 2023: ऑफिसियल कैलेंडर जारी, Download IBPS Exam Schedule

3% इक्विटी के लिए फंड प्राप्त हुआ

आईआईटी के छात्रों ने अपने प्रोडक्ट के बारे में कई खासियतें पेश की हैं। Shark Tank India के 5 जजों ने इसमें पैसा लगाने का ऐलान किया था। जज पीयूष बंसल और अमन गुप्ता से 3% इक्विटी के लिए 75 लाख रुपए का फंड जुटाया गया है। Primebook Startups को सभी पांच judges से एक संयुक्त प्रस्ताव प्राप्त हुआ, साथ ही साथ विनीता, अमन, पीयूष, अनुपम और नमिता से व्यक्तिगत प्रस्ताव भी मिले।

Battery backup 12 घंटे का मिलेगा

इस laptop में 2 लाख से ज्यादा ऐप्स डाउनलोड और चलाए जा सकते हैं। इस लैपटॉप की बैटरी एक बार चार्ज होने के बाद आपको 12 घंटे तक का बैकअप मिलेगा। इस लैपटॉप में 11.6 इंच की HD Screen display और 4GB LP DDR3 + 64GB eMMC मेमोरी है, जिसे 200GB तक बढ़ाया जा सकता है। लैपटॉप में 2 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है

nitmeghalaya

Leave a comment