Mobile se Paisa Kamayen: इस ऐप से घर बैठे कमाएं रोज 10,000 से ज़यादा, जानें बेस्ट तरीका

Mobile se paisa kamayen: आज के आर्टिकल में हम आपके लिए लेकर आए हैं ऑनलाइन पैसे कमाने की विधि. क्या आप भी ऑनलाइन पैसा(Online Money) कमाना चाहते हैं? हम सभी ने ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में सुना होगा. लेकिन ऑनलाइन पैसे कमाए कैसे जाते हैं इसके बारे में बहुत कम लोग बात करते हैं. आज हम आपको Online Money कमाने के बारे में बताएंगे. इसके लिए आपको किसी ऑफिस जाने की भी जरूरत नहीं है. आप घर बैठे अपने मोबाइल फोन के माध्यम से ही लाखों रुपए कमा सकते हैं.

जिस विधि के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसमें आपको किसी भी प्रकार का पैसा इन्वेस्ट करने की भी जरूरत नहीं है. आप ₹0 से शुरू करके ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं. यदि आप भी उत्सुक हैं कि कैसे make money online करते हैं तो आप इस लेख को पूरा पढ़ें.

Mobile se Paisa Kamayen: इस ऐप से घर बैठे कमाएं रोज 10,000 से ज़यादा, जानें तरीका
Mobile se Paisa Kamayen: इस ऐप से घर बैठे कमाएं रोज 10,000 से ज़यादा, जानें तरीका

Mobile App se Paise kamaye

हम आपके लिए रोजगार से संबंधित विभिन्न प्रकार की सूचनाएं लेकर आते रहते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसे मोबाइल एप्लीकेशन की इनफार्मेशन लाए हैं. जिसमें आपको घर बैठे ही हजारों रुपए का फायदा होगा. आप 1 दिन में हजारों रुपए कमा सकते हैं. ऐसे स्टूडेंट जो अपनी पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम काम करके अपना खर्चा निकालना चाहते हैं. या ऐसे ग्रहणी जो अपने घर से ऑनलाइन पैसा कमाना चाहती हैं यह विधि उनके लिए बहुत खास है. आज हम जिस एप्लीकेशन की बात कर रहे हैं उसका नाम है Groww app. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन है. हालांकि यह एक शेयर मार्केट के लिए बनाया गया मोबाइल एप्लीकेशन है. लेकिन हम यहां आपको शेयर खरीदने के लिए नहीं कह रहे हैं. आज हम यहां बिना पैसा लगाए ही पैसा कमाने की विधि बताएंगे.

खुशी से झूमेंगे केंद्रीय कर्मचारी ! 8th Pay Commission में सैलरी हाइक [44%]

Groww App se piasa kamaye 

जो लोग शेयर मार्केट, stocks, mutual funds आदि में इंटरेस्ट रखते हैं. उनके लिए यह मोबाइल एप्लीकेशन एक सहायक की भूमिका निभाता है. यहां से आप विभिन्न कंपनियों के शेयर खरीद सकते हैं या उनमें इन्वेस्ट कर सकते हैं. इन्वेस्ट करने के बाद आपको लाभ में से आपके शेयर के अनुसार रकम प्रदान कर दी जाती है. यदि आपको शेयर मार्केट के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं है. तो आप groww app का refer and earn फीचर का इस्तेमाल करके भी पैसा कमा सकते हैं. आपको प्रत्येक refer करने पर  ₹1000 की राशि दी जाएगी. इस प्रकार आप एक दिन में यदि 10 ही लोगों को रेफर कर दें तो आपको 1 दिन में ₹10000 मिल जाएंगे. इस प्रकार आप अपने अनुसार तथा अपने समय के अनुसार यह कार्य कर सकते हैं और बिना पैसा लगाए प्रत्येक व्यक्ति को ज्वाइन करा कर ₹1000 की राशि प्राप्त कर सकते हैं.

शिक्षकों के लिए अच्छी खबर – 62 से 65 वर्ष हो सकती है Retirement की उम्र!

Refer & Earn in Groww app

आजकल कंपनियां अपने ब्रांड का प्रमोशन refer के माध्यम से करा रही हैं. इसी विधि को groww कंपनी द्वारा अपनाया जा रहा है. आप को groww app के ऊपर अपनी आईडी बनानी है तथा इसके बाद आप को रेफर कोड दे दिया जाएगा. इस रेफर कोड को आप जिस भी व्यक्ति के साथ शेयर करेंगे उसी के अनुसार आपकी पेमेंट करी जाएगी. प्रत्येक रेफर पर आपको ₹1000 दिए जाते हैं. यह पैसा आप अपने बैंक खाते में भी ट्रांसफर करा सकते हैं. यदि आप चाहें तो इस पैसे को शेयर मार्केट में भी इन्वेस्ट कर सकते हैं. इन्वेस्ट करने के लिए आपको एप्लीकेशन द्वारा सहायता भी प्रदान की जाती है.

All India Scholarship 2023: सभी छात्रो को मिलेगी 75000 रुपए तक की छात्रवृत्ति, ऐसे करें आवेदन

How to Refer & Earn with Groww 

यदि आप भी इस स्कीम के साथ इंटरेस्टेड है तो इस भाग में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे शेयर करके पैसा कमा सकते हैं. रेफर एंड शेयर की स्कीम के अंतर्गत पैसा कमाने के लिए आप निम्नलिखित विधि को फॉलो करें:

  •  सबसे पहले अपने मोबाइल पर Groww App डाउनलोड कर लीजिए.
  •  उसके पश्चात आपको अपना यूजर आईडी, पासवर्ड बनाना होगा.
  •  लॉगिन कर लेने के बाद आप अपनी बैंक डिटेल ऐड करिए. ( निश्चिंत रहें आपके बैंक से पैसा नहीं काटा जाएगा)
  •  बैंक डिटेल ऐड कर लेने के बाद KYC के लिए अपना पैन कार्ड नंबर और आधार कार्ड नंबर डालिए.
  •  इसके पश्चात सिस्टम द्वारा आप को वेरीफाई किया जाएगा.
  •  वेरिफिकेशन पूरा हो जाने के पश्चात आपकी स्क्रीन पर Refer and share का लिंक दिखाई देगा.
  •  इस पर क्लिक करके आप refer code को एक्टिव कर लीजिए.
  •  इस कोड को आप जिस अपने दोस्तों के नंबर पर शेयर कीजिए.
  •  जो भी दोस्त या व्यक्ति आपके द्वारा दिए गए लिंक से इस मोबाइल एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करेगा और डाउनलोड करने के बाद अपनी केवाईसी पूरी कर लेगा तो आपके बैंक खाते में ₹1000 की राशि डाल दी जाएगी.

Bank of India Mudra Loan – 5 मिनट में लोन [₹50000 – ₹1000000] अकाउंट में

 इस प्रकार आप जितना चाहे उतना लोगों को शेयर कर सकते हैं. याद रहे शेयर करने का ऑप्शन केवल मोबाइल एप्लीकेशन के अंदर ही उपलब्ध है. आप वेबसाइट या कंप्यूटर के माध्यम से रेफर एंड शेयर योजना का उपयोग नहीं कर पाएंगे. 

NIT MEGHALAYA HOMEPAGECLICK HERE

Leave a comment