Mobile se Loann: अब मोबाइल नंबर से मिलेगा 8 लाख लोन, जानें कैसे

Mobile se Loan: डिजिटल युग के चलते लोन लेना बेहद आसान होता जा रहा है। Punjab National Bank अपने कस्टमर्स के लिए लोन की सुविधा को और भी आसान कर रहे हैं। जो भी लोग पंजाब नेशनल बैंक के खाता धारक हैं उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

अब मोबाइल फोन के जरिए भी लोग लोन ले सकते हैं। यह ग्राहकों के लिए बेहद आसान होगा। PNB अपने कस्टमर्स को आराम से लोन प्रोवाइड कराने के लिए Mobile se Loan लेने के लिए इस योजना को शुरू किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए इस लेख को पूरा पढ़ें।

Mobile se Loann: अब मोबाइल नंबर से मिलेगा 8 लाख लोन, जानें कैसे

Mobile se Loan ले सकते हैं इतना लोन

पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को 8 लाख रुपए तक का इंस्टेंट लोन प्रोवाइड करने का फैसला लिया है। अगर आप भी इस सुविधा के चलते पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद यह लोन आसानी से आपको मिल जाएगा।

ट्विटर के जरिए PNB ने दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए एक जानकारी साझा की है जिसमें बैंक ने बताया है कि “अब लोन लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान हो गया है। अगर खाताधारक कम ब्याज दरों पर Personal Loan की तलाश कर रहे हैं तो आप PNB के इंस्टेंट लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।”

Mobile se Loan लेने के लिए कौन कौन उठा सकते हैं लाभ?

मोबाइल से लोन लेने की सुविधा पीएनबी अपने कस्टमर को प्रोवाइड करा रही है। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए कस्टमर राज्य सरकारी कर्मचारी होना अनिवार्य है। इस सुविधा की मदद से मिनटों में कस्टमर को लोन प्रोवाइड किया जाएगा। इसके साथ यह लोन कस्टमर्स को 24*7 घंटे मिलती है। इस सुविधा के तहत ग्राहकों को 8 लाख तक का लोन आराम से मिल सकता है।

NIT Meghalaya

Leave a comment