Mobile se Loan: मोबाइल नंबर से लोन [8 लाख रुपये]

Mobile se Loan: पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. बैंक ग्राहकों को बड़ा फायदा दे रहा है। अगर आप भी PNB के ग्राहक हैं और आपको इमरजेंसी में पैसों की जरूरत है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है बैंक आपके लिए एक खास सुविधा लेकर आया है।

अब बैंक अपने ग्राहकों को 8 लाख रुपये की सुविधा आसानी से दे रहा है। अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो इस खास सुविधा के तहत आप बैंक से पैसे जुटा सकते हैं। आइए जानते हैं कि आप कैसे इसका फायदा उठा सकते हैं।

Mobile se Loan

Mobile se Loan

दरअसल, Punjab National Bank(PNB) अपने ग्राहकों को Instant Loan के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है। अगर आप भी इस सुविधा के तहत Personal Loan लेना चाहते हैं तो आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद यह लोन आपको आसानी से मिल जाएगा। बैंक ने ट्वीट कर इसका प्रोसेस बताया है.

KVS Result 2023 (Out) : KVS TGT PGT के रिजल्ट सहित Interview date जारी, यहां चेक करें

EPFO Limit Increased 2023: आज की ब्रेकिंग न्यूज! अब Retirement के बाद मिलेगी ₹21000 पेंशन

PNB ने ट्वीट कर जानकारी दी

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट कर लिखा, ‘अब बैंक से loan लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान हो गया है। अगर आप कम ब्याज दरों पर पर्सनल लोन की तलाश में हैं तो आप पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप लिंक Tinyurl.com/t3u6dcnd पर क्लिक करके वेबसाइट देख सकते हैं।

कौन इसका फायदा उठा सकता है

PNB की सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या पीएसयू का कर्मचारी होना चाहिए।

  • यह Loan मिनटों में डिस्बर्स हो जाता है।
  • इस लोन की सुविधा 24*7 मिलती है.
  • इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपए तक का कर्ज मिलता है।
  • शून्य प्रसंस्करण शुल्क है
NIT Meghalaya

Leave a comment