Isha Ambani Baby Name: बेहद ख़ास है ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों का नाम

Isha Ambani Twin Child’s Name : भारतीय अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। दोनों परिवार ने एक बच्ची और एक बच्चे के स्वागत के लिए बहुत खुश हैं। अम्बानी परिवार ने ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे के नाम (Isha Ambani Twin Child’s Name) का खुलासा किया है। ईशा और आनंद पीरामल की बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा है।

Isha Ambani Twin Child’s इस दिन दिया जन्म

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अम्बानी ने जुड़वा बच्चों को शनिवार को जन्म दिया था। परिवार ने ब्यान जारी कर बताया कि खुशी हो रही है कि हमारे बच्चों ईशा और आनंद को 19 नवंबर 2022 को भगवान ने जुड़वां बच्चों के साथ आशीर्वाद दिया है। इन दोनों जुड़वाँ बच्चों के नाम (Isha Ambani Twin Child’s Name) खोजे जा रहे हैं। जल्द ही इन नामों का खुलासा किया जाएगा। आज इन जुड़वाँ बच्चों के नाम जारी कर दिए गए हैं।

Isha Ambani Baby Name

Isha Ambani Twin Child’s की पहली तस्वीर

परिवारों द्वारा अभी तक जुड़वां बच्चों की तस्वीरें साझा नहीं की गई हैं। फैंस नीता और मुकेश अंबानी के पोते को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। परिवारों ने काफी सोच-विचार के बाद बच्चों के नाम (Isha Ambani Twin Child’s Name) तय किए। दंपति आनंद पीरामल और ईशा 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। शनिवार को ईशा अम्बानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इन दोनों बच्चों के नाम आदिया और कृष्णा रखा गया है।

ईशा और आनंद पीरामल जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। ईशा के बच्चों की तस्वीरों को देखने के लिए फैंस काफी उतावले हो रहे हैं। लेकिन अभी तक इन जुड़वाँ बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी नहीं की गई है। फैंस इन जुड़वाँ बच्चों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। कोई कह रहा है कि लका अपनी माँ पर गया होगा कोई कह रहा है कि बेटी अपने पिता पर गई होगी। आपको बता दें कि अम्बानी परिवार हमेशा अपने पर्सनल मामलों को अपने तक ही रखता है।

पीरामल के बेटे-बेटी की तस्वीरें

आपको बता दें कि ईशा और आनंद बहुत जल्द अपने जुड़वा बच्चों (Isha Ambani Twin Child’s) की फोटो शेयर करेंगे। शेयर की गई तस्वीरों को उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखा जा सकता है। ईशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। उसने जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद अपने इंस्टा बायो को दो फरिश्तों की माँ के रूप में अपडेट किया है। बेटा-बेटी इन दंपति की पहली संतान हैं। उनकी तस्वीरें जल्द ही मातापिता द्वारा साझा की जाएंगी।

इस जोड़े ने एक बड़े समारोह में शादी की थी। उन्होंने मशहूर हस्तियों से लेकर राजनेताओं और अन्य सभी ज्ञात हस्तियों को आमंत्रित किया था। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बियॉन्से ने शादी में परफॉर्म किया। इन नवजात जुड़वा बच्चों को दिए गए खूबसूरत नामों का क्या मतलब है। आज इस लेख में इन जुड़वा बच्चों के नामों का बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा क्यों रखा है।

Rishi Sunak : ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री की संपत्ति सुन उड़ जाएंगे होश, 222 वें नंबर पर सबसे अमीर सख्श

Reliance Jio Giga Fiber 5G New Launch, Free 4k Tv+4k Set-Top-Box

Reliance Foundation Scholarships 2022-23 : 6 लाख की स्कालरशिप – ऑनलाइन आवेदन करें, पात्रता, तिथियां

ईशा पीरामल की बेटी का नाम

पीरामल परिवार की बेटी का नाम आदिया है। आदिया एक लड़की का नाम है जिसका अंक ज्योतिष में 5 होता है। इस नाम का अर्थ शक्ति है। इस नाम का अर्थ बहिर्मुखी और साहसी स्वभाव का प्रतीक है। आदिया नाम स्वतंत्रता-प्रेमी, जिज्ञासु, ऊर्जावान, दूरदर्शी लड़कियों के लिए है। परिवार ने बयान में यह भी कहा, हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के जीवन के इस सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुकामनाएं चाहते हैं।

ईशा पीरामल के बेटे का नाम

घरवालों ने बेटे का नाम कृष्णा रखा है। परिवार की भगवान कृष्ण में बहुत आस्था है। कृष्ण नाम का अर्थ है गहरा नीला या काला। इसकी उत्पत्ति संस्कृत से हुई है। यह अंक ज्योतिष में 8 को दर्शाता है। जो बहुत दृढ़ निश्चयी होते हैं और उनमें बहुत ऊर्जा और आत्मविश्वास भी होता है। कृष्ण भगवान विष्णु के अवतार हैं जैसा कि हम सभी जानते हैं।

आपको बता दें कि ईशा का खुद एक जुड़वां भाई आकाश है। वह Reliance Jio Infocomm और Reliance Retail में निदेशक हैं। उन्होंने येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन पूरा किया था। फोर्ब्स द्वारा 2018 में उन्हें दूसरी सबसे कम उम्र की अरबपति उत्तराधिकारिणी के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

Leave a comment