DU Khalsa College Recruitment 2022 : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा शुरू, मिलेगी इतनी सैलेरी

DU Khalsa College Recruitment 2022 : जो उम्मीदवार दिल्ली में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली यूनिवर्सिटी ने सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) के पद पर भर्ती निकाली है। ये भर्तियां दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज (DU Khalsa College Recruitment 2022) के लिए है। इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार हैं तो इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आज इस लेख में जानते हैं कि उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कैसे करेंगे।

DU Khalsa College Recruitment 2022

DU Khalsa College Assistant Professor: जानें आवेदन की आखिरी तारीख

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) में नौकरी करने का सभी का सपना होता है जो लोग इस सपने को पूरा करना चाहते हैं उनके लिए सहायक प्रोफेसर (Assistant Professor) की भर्ती निकाली गई है इस DU Khalsa College Assistant Professor Recruitment के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 नवंबर 2022 है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 2 हफ्ते का समय मिलेगा। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट www.du.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

Assistant Professor Jobs 2022

श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज (Shri Guru Nanak Dev Khalsa College) के असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन अप्लाई करना होगा। इसके लिए आवेदकों को colrec.uod.ac.in वेबसाइट पर किसी और माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस भर्ती के लिए श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज (Shri Guru Nanak Dev Khalsa College) में सहायक प्रोफेसर के लिए कुल 48 पद भर्ती के लिए निकाले गए हैं।

Post Office Recruitment 2022-23: 98,083 Vacancies Apply Online @www.indiapost.gov.in

SBI PO Recruitment 2022 : भारतीय स्टेट बैंक में 1673 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें

NIT Meghalaya Recruitment 2022: जूनियर रिसर्च फेलो (JRF) भर्ती

TATA Group Recruitment 2022 – Online Apply For ITI, Diploma, B-Tech Job Vacancy

DU Khalsa College में इन पदों पर जारी हुई भर्ती

आपको बता दें कि श्री गुरु नानक देव खालसा कॉलेज (Shri Guru Nanak Dev Khalsa College) में सहायक प्रोफेसर के कुल 48 पद पर भर्ती जारी की गई है जिसमें कॉमर्स के लिए 18 पद, इकोनॉमिक्स के लिए 4 पद, इंग्लिश के लिए 5 पद, एनवायरमेंटल साइंस के लिए एक पद, हिंदी के लिए 4 पद, इतिहास के लिए 4 पद, पॉलिटिकल साइंस के लिए 3 पद और पंजाबी के लिए 3 पर निर्धारित किए गए हैं।

Assistant Professor के लिए कौन कर सकता है आवेदन?

जो उम्मीदवार दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) सहायक प्रोफेसर के लिए भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए यूजीसी नेट परीक्षा पास करना बेहद जरूरी है। इन पदों के लिए अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए नोटिस को चेक कर सकते हैं।

DU Khalsa College Assistant Professor 2022 में मिलेगा इतना वेतन

Assistant Professor Posts पर सिलेक्ट होने के लिए उम्मीदवारों को एकेडमिक पर केवल 10 के हिसाब से 7th pay commission के अनुसार महीने के 57,700 रुपए वेतन का लाभ मिलेगा। इसके साथ बहुत से भत्ते भी दिए जाएंगे। जोमी द्वारों को इन पदों के लिए चुना जाएगा उनको इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा उसके बाद ही सिलेक्शन फाइनल होगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में जाते समय सभी जरूरी कागजात को लेकर जाना बेहद अनिवार्य है।

Leave a comment