DEIED Dummy Admit Card 2023 : डीएलएड डमी एडमिट कार्ड हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

DEIED Dummy Admit Card 2023 : DEIED Exam 2023 की परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने Bihar DEIED Exam 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। एडमिट कार्ड को डाउनलोड (Bihar DLED Dummy Admit card Download) करने के लिए 10 मई 2023 तक विंडो खुली रहेगी। छात्र अपने रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से लॉगइन करके अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

बिहार डीएलएड डमी परीक्षा (Bihar DLED Dummy Exam) के लिए सफल रजिस्ट्रेशन करने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट की मदद से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। DEIED Dummy Admit Card जारी करने का उद्देश्य यह है कि उम्मीदवार DEIED Dummy Hall Ticket 2023 पर दी गई जानकारी की जांच कर सकें। अगर एडमिट कार्ड में सुधार होने की संभावना है तो उसे ठीक करा सकते हैं। उम्मीदवार 10 मई तक एडमिट कार्ड में बदलाव कर सकते हैं।

BSEB DEIED Admit Card 2023 कैसे करें डाउनलोड?

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उसके बाद होम पेज पर लिंग का सेक्शन खोजें।
  • स्क्रीन पर दिख रहे DLED Dummy Admit Card Link पर क्लिक करें।
  • उसके बाद नया पेज खुलेगा।
  • फिर रजिस्ट्रेशन डिटेल दर्ज करनी होगी।
  • डिटेल दर्ज करने के बाद Dummy DLED Admit Card को चेक करके डाउनलोड कर लें।

NEET Exam 2023 Dress Code : छात्रों को किया जा रहा है सेंटर से बाहर, नहीं दे पा रे एग्जाम, जानें कारण

PM Kisan: सरकार का किसानों को तोहफा-18 लाख रुपये, फौरन करें अप्लाई

NEET UG 2023 Postponed: नीट यूजी की परीक्षा टली, NTA ने इन छात्रों को नोटिस जारी किया

ये काम जरूर करें

बिहार सरकार DLED को लेकर Admit Card जारी किया है जिसको छात्र अधिकारिक वेबसाइट की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ इसका एक प्रिंटआउट जरूर ले लें। आपको बता दें कि परीक्षा केंद्र पर बिना एडमिट कार्ड के एंट्री नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह Hall Ticket से संबंधित कोई भी अपडेट जानने के लिए अधिकारी वेबसाइट पर अपनी नजर बनाए रखें।

NIT Meghalaya

Leave a comment