अधिकारियों को निर्देश, बकाया वेतन-प्रोत्साहन राशि का जल्द होगा भुगतान, 80000 रुपए तक खाते में आएंगे

Employees Salary Hike : कर्मचारियों को जल्द ही जनवरी व फरवरी का वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही उनके खाते में 80000 रुपये तक की रकम आएगी। इसके लिए समीक्षा बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं। बकाया भुगतान सहित वेतन एवं प्रोत्साहन राशि का भुगतान जल्द से जल्द करने के निर्देश दिए हैं।

कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उनके बकाया वेतन का भुगतान जल्द ही कर दिया जाएगा। इसके लिए समीक्षा बैठक में आदेश जारी कर दिया गया है। उनके बकाये के भुगतान के लिए राशि आवंटित की गयी है. दरअसल, कर्मचारियों के वेतन में लगातार अनियमितता देखने को मिल रही थी। कर्मचारियों के खाते में वेतन भुगतान के साथ ही 70 हजार रुपये तक की राशि पहुंच जाएगी.

Employees Salary Hike

अधिकारियों को निर्देश

महाराष्ट्र में हिंदूहृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे क्लिनिक में कार्यरत डॉक्टर के वेतन और प्रोत्साहन भुगतान में अनियमितताएं देखने को मिल रही हैं। वेतन में गड़बड़ी के बाद शुक्रवार को अपर आयुक्त संजीव कुमार ने समीक्षा बैठक की. जिसमें राशि का भुगतान करने का आदेश दिया गया था।

EPFO Higher Pension Calculation 2023: रिटायरमेंट के बाद 18,857 रुपये पेंशन, जानें कैसे

Pension News Update: पेंशन पाने वालों की मौज, मिलेगी 50 फीसदी ज्यादा पेंशन, जारी हुआ आदेश!

PM Kisan Yojana 13th Kist Realise Today : अचानक हुआ जारी पैसा (2000) ऐसे चेक करे

इतनी सैलरी मिलेगी

मावली के कर्मचारियों का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से मुंबई के हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे क्लीनिक में कार्यरत डॉक्टर को वेतन प्रोत्साहन राशि नहीं दी गई थी। वहीं एक एचबीटी क्लीनिक में डॉक्टरों की सैलरी 70000 रुपये प्रति माह है। इसके अलावा एक दिन में 50 से अधिक मरीज देखने पर 40 रुपये प्रति मरीज प्रोत्साहन राशि दी जाती है।

शिक्षकों के लिए अच्छी खबर – 62 से 65 वर्ष हो सकती है Retirement की उम्र!

SBI ATM Business Idea: SBI ATM लगवाये- घर बैठे 70,000 रुपये महीने कमाए

समीक्षा में पाया गया कि नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर समेत कई कर्मचारियों को अभी तक जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं दिया गया है. जिस पर बीएमसी को निर्देश दिया गया। बीएमसी के स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि कई कर्मचारियों को अभी तक जनवरी का वेतन नहीं मिला है। ऐसे में उनकी माली हालत खराब हो गई है।

जिस पर अब नगर आयुक्त द्वारा जल्द से जल्द बकाया राशि का भुगतान करने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि मुंबई में 107 क्लीनिक के लिए 433 कर्मचारी कार्यरत हैं। इन क्लीनिकों में लगभग 120 डॉक्टर भी काम करते हैं। एचबीटी बीएमसी की सबसे महत्त्वाकांक्षी स्वास्थ्य देखभाल परियोजना है। इसका लक्ष्य तृतीयक देखभाल अस्पतालों को कम करना और प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा को मजबूत करना है।

NIT MEGHALAYA HOMEPAGECLICK HERE

Leave a comment