मात्र 15000 में TATA के साथ बिज़नेस करने का मौका – 1mg franchise | Tata 1mg Health Partner

TATA एक बहुत प्रचलित कंपनी है. यदि किसी व्यक्ति को इस कंपनी का पार्टनर (Tata Company Partnership) बनने का मौका दिया जाए तो कोई भी मना नहीं करेगा. TATA द्वारा विभिन्न कल्याणकारी कार्य किए जाते हैं जिससे नागरिकों को तो लाभ होता ही है साथ ही TATA द्वारा भी एक भारी रकम मुनाफे के रूप में कमाई जाती है. ऐसे में TATA द्वारा मेडिकल तथा हेल्थकेयर क्षेत्र में पार्टनर बनने के लिए भारतीय युवाओं को आमंत्रित किया जा रहा है. 

इसमें आप हर महीने अपने योगदान के अनुसार Lakh रुपए तक कमा सकते हैं. इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे बहुत कम रकम जमा कराकर TATA का मेंबर बन सकते हैं. Tata Member/Tata Partner बनने के पश्चात आपको लाभ कमाने की विधि भी बताएंगे.

tata partner

TATA Company का मेंबर बने

How To Start Business With Tata Group: हेल्थ केयर तथा मेडिसिन के क्षेत्र में TATA द्वारा एक नया प्लेटफार्म शुरू किया गया है जिसे 1mg कहा जाता है. यहां से कोई भी व्यक्ति अपने स्वास्थ्य से संबंधित विभिन्न चेकअप करा सकता है. चेकअप के साथ ही आप यहां से दवाइयां भी मंगा सकते हैं. लेकिन आज हम आपको 1mg का मेंबर बन कर लाभ कमाने की चर्चा करेंगे. 1mg को TATA द्वारा संचालित किया जा रहा है. आप 1mg Health Partner बन कर भारी मुनाफा कमा सकते हैं.

Tata 1 MG Partner बनने के लिए आपको ₹15000 की राशि जमा करनी होगी. यह राशि जमा कर लेने के पश्चात आप TATA के आधिकारिक पार्टनर (Become Tata Official Partner) बन जाएंगे. इसके पश्चात आपको Company द्वारा विभिन्न सेवाओं को प्रदान करने के रूप में कमीशन दिया जाएगा. यह Commission इतना ज्यादा होता है कि आप-लाख रुपए तक कमा सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

TATA 1mg partner को लाभ कैसे होगा

 मेडिकल और हेल्थ केयर एक ऐसा क्षेत्र है जहां हमेशा लाभ होता है. हाल ही में कोरोना काल के अंदर विभिन्न रोजगार समाप्त हो गए लेकिन मेडिकल और हेल्थ केयर बिजनेस (health care business) ने काफी लाभ कमाया है. आपको बता दें कि यदि आप 15000 देकर Tata Partner बन जाते हैं तो आप जितने भी ग्राहकों को TATA 1mg के माध्यम से हेल्थ चेकअप करने के लिए सलाह देंगे और उन्हें 1mg के पास लेकर आएंगे तो आपको प्रत्येक चेकअप करने पर उस चेकअप की कॉस्ट के अनुसार मुनाफा दिया जाएगा. यदि आप 1 महीने में 300 ऐसे ग्राहक लेकर आते हैं जिन्होंने केवल ₹500 ही का हेल्थ चेकअप कराया है तो आपको घर बैठे ही ₹7650 का लाभ हो जाएगा. इसके साथ ही अलग-अलग चेकअप और प्लान के अनुसार आपको कमीशन दिया जाएगा. 

TATA Partner बनने की पात्रता

 कंपनी द्वारा वेबसाइट पर किसी प्रकार की पात्रता शेयर नहीं करी गई है. कोई भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक है TATA का पार्टनर बन सकता है. इसके लिए आपको ₹15000 मेंबर फीस जमा करनी होगी. यह पैसे नॉन रिफंडेबल होते हैं. यानी एक बार पैसा जमा करने के बाद आपको यह पैसे पुनः प्राप्त नहीं हो सकते. इसके साथ ही आपको कुछ जीएसटी भी देनी पड़ती है जो कि बैंक द्वारा वसूली जाती है. इसके पश्चात आप TATA की 1mg के पार्टनर बन जाते हैं.

TATA Scholarship 2022-23: 6वीं से Graduation के छात्र करें आवेदन – मिलेगी 50,000 की छात्रवृति

Tata Capital Pankh Scholarship 2022-23 : 50,000 की स्कॉलरशिप, 6th से Graduation के छात्र जल्दी करें आवेदन

TATA Group Recruitment 2022 – Online Apply For ITI, Diploma, B-Tech Job Vacancy

Tata 1mg Partner कैसे बने?

इसकी विधि बहुत सरल और आसान है. आप निम्नलिखित तरीके को फॉलो करके ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं:

  •  सबसे पहले आप TATA 1mg की आधिकारिक वेबसाइट पर जाइए.
  •  इसके पश्चात आपको become business partner Tata 1 mg Link पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आप ऊपर दिखाए गए चित्र के अनुसार एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे.  यहां आपको apply here के लिंक पर क्लिक करना है.
  • इसके बाद आप एक नए पेज पर पहुंच जाएंगे जहां आपको एक ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा. इस फोन के अंदर आप अपनी व्यक्तिगत जानकारियां जैसे आपका नाम, मोबाइल नंबर,ईमेल आईडी, घर का पता, आपका पहले का अनुभव आदि.
  •  आपसे पूछा जाएगा कि आप 1mg partner क्यों बनना चाहते हैं. इसका जवाब आप अपने अनुसार लिख दीजिए.
  • अंत में आपसे पूछा जाएगा कि आपको इसकी जानकारी कहां से मिली. आप जानकारी का स्रोत लिखकर एप्लीकेशन फॉर्म को submit कर दीजिए.
  • इसके पश्चात कर्मचारियों द्वारा आपको कॉल करके संपर्क कर लिया जाएगा और आपसे कार्य के संबंध में चर्चा की जाएगी.
  •  यदि आपका नाम employee partnership के लिए सिलेक्ट कर लेते हैं तो आपको कंपनी में अपने दस्तावेज जमा करने होंगे जो कि ऊपर बताए गए हैं.
  •  अंत में आप को ₹15000 की फीस जमा करनी होगी जो कि नॉन रिफंडेबल (non refundable) है. इसके पश्चात आप 1mg tata के सफल पार्टनर बन जाएंगे.
1mg partner में आप कितना पैसा कमा सकते हैं?

यदि आप 1 महीने में 300 ऐसे ग्राहक कंपनी को देते हैं जो केवल ₹500 का चेकअप कराते हैं तो आपको इसके बदले में ₹7650 दिए जाएंगे. इसी तरह ग्राहक द्वारा कराए गए चेकअप की राशि के अनुसार आपका कमीशन तय होगा. आप अधिकतम 2000000 रुपए तक का भी मुनाफा इस वेबसाइट से कमा सकते हैं.

1mg Partner क्या करते हैं?

TATA के 1mg Partner हेल्थ केयर से जुड़े हुए सभी प्रोडक्ट, चेकअप और कंपनी के सारे प्लान लोगों तक बताते हैं. पार्टनर लोगों को हेल्थ चेकअप कराने के लिए प्रमोद करते हैं जिसके बदले में उन्हें कंपनी द्वारा कमीशन दिया जाता है. 

Leave a comment