[New] Banks FD Interest Rate List 2023: तगड़ा ब्याज दे रहे ये Bank,चेक लिस्ट

Banks FD Interest Rate List 2023: Bank FDs जोखिम से बचने वाले निवेशकों के लिए एक अच्छा विकल्प है। फिलहाल RBI की ओर से Repo Rate में बढ़ोतरी के बाद बड़े सरकारी और निजी बैंकों के साथ ही छोटे फाइनेंस बैंक और डाकघर निवेशकों को आकर्षक ब्याज की पेशकश कर रहे हैं.

बड़े बैंकों की तुलना में निवेशकों को small finance banks और post offices में ज्यादा दिलचस्पी दी जा रही है. आज हम अपनी इस रिपोर्ट में स्मॉल फाइनेंस बैंकों में निवेशकों को FD पर मिल रहे ब्याज दर के बारे में जानकारी देंगे।

Banks FD Interest Rate List

डाकघर और लघु वित्त बैंकों में एफडी पर ब्याज दर

Interest rate on FD in post office and small finance banks:


पोस्ट ऑफिस में FD ब्याज दर (FD interest rate in post office): पोस्ट ऑफिस में पांच साल की FD पर सामान्य और वरिष्ठ नागरिकों को 7.00 फीसदी ब्याज दिया जा रहा है.

Unity Small Finance Bank FD Interest Rate: यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक 1001 दिन की एफडी पर आम नागरिकों को 9.00 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 9.50 फीसदी ब्याज दे रहा है।

अब बुढ़ापे की No Tension, मिलेगी हर महीने 18500 पेंशन- 31 मार्च तक करें आवेदन

Senior Citizen New Pension Scheme 2023: मिलेगी लाखो की पेंशन हर महीने

7th Pay Commission : सरकार का बड़ा फैसला- 8 क‍िस्‍तों में म‍िलेगा 18 महीने का DA Arrear

Jana Small Finance Bank FD Interest Rate: जन स्मॉल फाइनेंस बैंक में आम नागरिकों को दो से तीन साल की अवधि की एफडी पर 8.10 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.80 फीसदी ब्याज दिया जा रहा है.

Suryoday Small Finance Bank FD Interest Rate: सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से 999 दिनों की एफडी पर 60 साल से कम उम्र के नागरिकों को 8.51 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.76 फीसदी ब्याज मिल रहा है.

Equitas Small Finance Bank FD Interest Rate: इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक 888 दिनों की एफडी पर आम नागरिकों को 8.00 प्रतिशत और वरिष्ठ नागरिकों को 8.50 प्रतिशत ब्याज दे रहा है।

BOB Mudra Loan: पाएं 5 मिनट में 50,000 रुपए, ऐसे करें अप्लाई

SBI Mudra Loan Online Apply : बस 5 मिनट में पाएं 50 हजार का लोन, Direct Link

Apply For Business loan: 5 लाख तक का बिना ब्याज का लोन, ऐसे भरें फॉर्म

Ujjivan Small Finance Bank FD Interest Rate: उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक 560 दिनों की एफडी पर 8.00 फीसदी और सीनियर सिटीजंस को 8.75 फीसदी ब्याज देता है.

Fincare Small Finance Bank FD Interest Rate: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक 750 दिनों की एफडी पर आम जनता को 8.11 फीसदी और सीनियर सिटीजंस को 8.71 फीसदी का ब्याज दे रहा है.

Utkarsh Small Finance Bank FD Interest Rate: उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक 700 दिन की एफडी पर आम नागरिकों को 8.00 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.75 फीसदी की दर से ब्याज दे रहा है.

North East Small Finance Bank FD Interest Rate: नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक 1111 दिनों की एफडी पर आम नागरिकों को 8.00 फीसदी और सीनियर सिटीजंस को 8.75 फीसदी ब्याज दे रहा है.

NIT MEGHALAYA HOMEPAGECLICK HERE

Leave a comment